रथयात्रा निकलती तो ममता सरकार की अंतिम यात्रा निकल जाती- बंगाल में अमित शाह की हुंकार

Amit Shah Malda Rally, मालदा में अमित शाह ने कहा हमारा संकल्प है कि हम ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे। 2019 चुनाव तय करेगा कि क्या हत्याएं करवाने वाली टीएमसी सरकार रहेगी या जाएगी।

0
48

मालदा: पश्चिम बंगाल पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को टीएमसी प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कई सियासी तीर छोड़े। यहां मालदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज मैं बंगाल में लोकसभा चुनाव का श्रीगणेश करने आया हूं।

भीड़ से खचाखच भरे स्टेडियम में उन्होंने कहा, ‘हमारा संकल्प है कि हम ममता सरकार को उखाड़ फेकेंगे। 2019 का चुनाव तय करेगा कि क्या हत्याएं करवाने वाली टीएमसी सरकार रहेगी या जाएगी। उन्होंने कहा कि ममता सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है।’

इसके अलावा पिछले कई दिनों से चर्चा में रही अमित शाह ने रथयात्रा को लेकर भी ममता सरकार पर हमले बोले। शाह ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता लगातार बंगाल में मेहनत कर रहे थे, हमारी यात्रा निकलती तो उनकी सरकार की अंतिम यात्रा निकल जाती, इसलिए परमिशन नहीं दी गई। लेकिन हम अब ज्यादा मेहनत करेंगे।

अमित शाह ने आगे कहा कि मेरे हेलिकॉप्टर को उतारने के लिए परमिशन नहीं दी गई, अगर नहीं मिली तो क्या हम हेलिकॉप्टर से ही रैली करेंगे, मार्च करेंगे। उन्होंने कहा कि अब ममता दीदी मेरे ऊपर केस करेंगी, पिछली बार आया था तो भी केस किया था। उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल को कंगाल कर दिया है।

कोलकाता में महागठबंधन की रैली पर भी जवाबी हमला
शाह ने बीते हफ्ते कोलकाता में हुई महागठबंधन की रैली को आड़े हाथों लिया। शाह ने कहा कि इतने बड़े ब्रिगेड समारोह में किसी ने भारत माता की जय या वंदे मातरम के नारे नहीं लगाए। उन्होंने कहा कि गठबंधन की रैली में 23 में से 9 तो प्रधानमंत्री बनने वाले थे, वहां तो लाइन लगी है लाइन, लेकिन हमारे यहां नरेंद्र मोदी के रूप में चट्टान खड़ी है। उन्होंने कहा कि ममता सरकार का ट्रांसफार्मर जल गया है, अब इसे बदलने नहीं उखाड़ फेंकने का समय आ गया है।

  घबराओ मत, बीजेपी वालों को तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे; बोले बसपा नेता विजय यादव

‘ममता सरकार को प्यारे लगते हैं घुसपैठिए’
अमित शाह ने कहा, ‘ममता सरकार को घुसपैठिए प्यारे लगते हैं, हम लोग घुसपैठियों को बाहर निकाल देंगे।बंगाल से किसी भी हिंदू-सिख शरणार्थियों को बाहर नहीं किया जाएगा और नागरिकता दी जाएगी। बंगाल में ममता बनर्जी ने दुर्गा विसर्जन की अनुमति नहीं दी, अगर यहां नहीं करेंगे तो क्या पाकिस्तान जाकर करेंगे। ममता सरकार ने बंगाल की संस्कृति को खत्म किया है।’

उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी सुभाष बाबू का सम्मान नहीं किया, लेकिन नरेंद्र मोदी उनका सम्मान करने अंडमान पहुंचे। उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने राज्य के उद्योग को खत्म किया। बंगाल की जनता ने कम्युनिस्ट को हटाया और ममता बनर्जी को मौका दिया, लेकिन आज लोग कह रहे हैं कि इनसे अच्छा तो कम्युनिस्ट थे।

‘बंगाल में बम-बंदूक की फैक्ट्री’
अमित शाह ने कहा कि एक बार ममता सरकार को हटा, कमल खिला दो तो किसी को सिंडिकेंट टैक्स नहीं देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल की निकम्मी सरकार को उखाड़कर फेंक दो, भाजपा की सरकार आपकी रक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में पूरा उद्योग बंद पड़े हैं, लेकिन बम-बंदूक की फैक्ट्री चल रही है।

बता दें कि मालदा के बाद अमित शाह बुधवार को झाड़ग्राम और बीरभूम के सिउड़ी में जनसभा करेंगे। जबकि गुरुवार को शाह की जनसभा दक्षिण 24 परगना के जयनगर और नदिया जिले में होनी है। तीन दिनों तक लगातार जनसभा के बाद वह दिल्ली लौट जाएंगे।

हेलिकॉप्टर को लैंड करने को लेकर हुआ था विवाद
मालदा में हुई अमित शाह की रैली से पहले काफी हंगामा हुआ था। दरअसल, पहले राज्य सरकार ने यह कहते हुए मालदा एयरपोर्ट पर उनके हेलिकॉप्टर को लैंड करने की अनुमति नहीं दी थी कि वहां निर्माण का काम चल रहा है जबकि वहां किसी तरह का कोई निर्माण नहीं हो रहा है। वहीं, जब इस मुद्दे पर हंगामा मचा तब राज्य प्रशासन ने एयरपोर्ट के बजाय एक होटल की जमीन पर बने अस्थाई हेलीपैड पर अमित शाह के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति दी।

  पीएम मोदी को कोटलर अवार्ड पर राहुल गांधी ने कसा तंज, स्‍मृति ईरानी ने किया पलटवार

ममता बनर्जी ने दिया ये तर्क
वहीं ममता बनर्जी ने कहा कि हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति दी गई थी, लेकिन यह सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है। पुलिस ने कहा था कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का हेलिकॉप्टर किसी और स्थान पर उतारा जाना चाहिए। पुलिस के अनुरोध पर मैंने भी अपने चॉपर को उतारने की जगह बदल दी थी। उन्होंने कहा है कि हमने बैठक की अनुमति इसलिए दी थी क्योंकि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। भाजपा सूचनाओं को तोड़-मरोड़कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। मालदा प्रशासन ने होटल गोल्डन पार्क के सामने वाले उसी ग्राउंड पर अमित शाह के हेलिकॉप्टर को लैंड करने की इजाजत दी है जहां सीएम का हेलिकॉप्टर उतरता है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here