बीजेपी विधायक साधना सिंह की मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बसपा ने किया पलटवार

यूपी की मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह की बसपा मुखिया मायावती पर की गई टिप्पणी से घमासान मच गया है.

0
25
बसपा मुखिया मायावती

नई दिल्ली: यूपी की मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह (Sadhna Singh) की बसपा मुखिया मायावती (Mayawati) पर की गई टिप्पणी से घमासान मच गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर साधना सिंह (Sadhna Singh) के भाषण का वीडियो वायरल होते ही बसपा (BSP) ने पलटवार कर बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. दरअसल एक कार्यक्रम में बोलते हुए साधना सिंह (Sadhna Singh) मायावती (Mayawati) पर बहुत कुछ विवादित बातें कह गईं. उन्होंने मायावती (Mayawati) को किन्नर से भी बदतर बताते हुए कहा कि वह न महिला हैं और न पुरुष. गेस्ट हाउस कांड का हवाला देते हुए कहा कि चीरहरण होने के बाद भी वह गठबंधन कर रहीं हैं. जबकि बीजेपी (BJP) के नेताओं ने ही उनका मान-सम्मान बचाया था.

विधायक साधना सिंह (Sadhna Singh) ने और भी बहुत कुछ बसपा मुखिया मायावती (Mayawati) के बारे में कहा. मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह (Sadhna Singh) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं. बीजेपी की महिला विधायक के इस बयान पर बहुजन समाज पार्टी(बसपा) ने तीखा पलटवार किया है.

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा- उन्होंने हमारी पार्टी की मुखिया मायावती के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. लगता है कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद बीजेपी के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. लिहाजा, उन्हें आगरा और बरेली के मानसिक अस्पतालों में भर्ती होना चाहिए.

  1995 के लखनऊ गेस्ट कांड से शरू हई थी सपा-बसपा की दुश्मनी, जाने उस दिन क्या हुआ था
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here