पटनाः युवक ने गर्भवती बकरी के साथ किया बलात्कार, बकरी की मौत

Animal Rape आरोपी शराब के नशे में धुत था. इसी दौरान अपनी शारीरिक भूख को मिटाने के लिए उसने अपने पड़ोसी के यहां से एक बकरी जबरन उठा ली और फिर उसे घर के पीछे ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया.

0
36
पुलिस ने बकरी से दुराचार करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां हवस की आग में जलने वाले एक सिरफिरे युवक ने एक गर्भवती बकरी के साथ बलात्कार किया. जिसके कुछ देर बाद बकरी की मौत हो गई. मामला खुल जाने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की उम्र 27 वर्ष है. वह मजदूरी का काम करता है. बताया जा रहा है कि बकरी 3 महीने की गर्भवती थी. चौंकाने वाली यह वारदात मंगलवार शाम की है. जब ग्रामीण पटना के परसा बाजार इलाके में सिमराज नामक एक युवक ने शराब के नशे में एक बकरी के साथ दरिंदगी की.

जानकारी के मुताबिक, मधेपुरा जिले का निवासी मोहम्मद सिमराज पटना में दिहाड़ी मजदूर का काम करता है और मंगलवार की शाम तकरीबन 4 बजे, वो शराब के नशे में धुत था. इसी दौरान अपनी शारीरिक भूख मिटाने के लिए उसने अपने पड़ोसी के यहां से एक बकरी जबरन उठा ली. और फिर उसे घर के पीछे ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया.

देर शाम जब महजनी देवी जिसकी की वो बकरी थी, उसने घर से गायब बकरी की तलाश शुरू की. कुछ देर बाद अपने घर के पीछे ही उसने बकरी को मृत हालत में पाया. आनन-फानन में महजनी देवी ने परसा बाजार पुलिस स्टेशन में इस घटना को लेकर खत्म की दर्ज कराई.

महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि आरोपी ने उसके घर से बकरी चुराकर उसके साथ बलात्कार किया. जिसमें बकरी की दर्दनाक मौत हो गई. प्राथमिकी में महजनी देवी ने कहा कि उसकी बकरी सफेद रंग की थी और वह 3 महीने गर्भवती थी.

  अमित शाह बीमार; कांग्रेस नेता ने बताया - सूअर का बुखार, भड़की BJP

इस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. बुधवार की सुबह मृत बकरी का पोस्टमार्टम और मेडिकल जांच कराने के लिए उसे पटना के वेटरनरी कॉलेज भेज दिया गया. वहीं दूसरी तरफ आरोपी का भी मेडिकल जांच कराने के लिए उसे गर्दनीबाग अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में बकरी की मौत के मामले में अस्पताल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिसके बाद तफ्तीश को और आगे बढ़ाया जाएगा. यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here