Mewaram Jain Viral Video: क्या महिला ने मेवाराम को फंसाया? जानें केस से जुड़ा 5 साल का कच्चा-चिट्ठा (Latest News, Case)


Mewaram Jain viral video, kaun hai, in hindi, mla mewaram jain, barmer, latest news, rape case, मेवाराम जैन कौन है, क्या आरोप लगे है, वायरल वीडियो, मेवाराम जैन रेप केस, कांग्रेस नेता, ताजा ख़बर

मेवाराम जैन वायरल वीडियो: राजस्थान में एक पूर्व विधायक का दावा है कि एक कथित अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. इस दावे के अनुसार, वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद, कांग्रेस पार्टी ने मेवाराम जैन को पार्टी से निकाल दिया. एक महिला ने मेवाराम जैन पर रेप के भी आरोप लगाए हैं. हालांकि, अब दावा किया जा रहा है कि वीडियो 5-6 साल पुराना है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि मेवाराम पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को पहले पुलिस ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है.

Mewaram Jain Viral Video: क्या महिला ने मेवाराम को फंसाया? जानें केस से जुड़ा 5 साल का कच्चा-चिट्ठा (Latest News, Case)
Mewaram Jain Viral Video: क्या महिला ने मेवाराम को फंसाया? जानें केस से जुड़ा 5 साल का कच्चा-चिट्ठा (Latest News, Case)

ब्लैकमेल के आरोप में पुलिस कर चुकी गिरफ्तार

सूचना के अनुसार, महिला जिसने पूर्व विधायक पर रेप के आरोप लगाए, पहले बिजनेसमैन रामस्वरूप के संपर्क में आई थी. रामस्वरूप ने ही उसका पूर्व विधायक से परिचय करवाया. नवंबर 2022 में, रामस्वरूप ने एक मुकदमा दर्ज करवाया, जिसमें महिला और उसके साथीयों पर अश्लील वीडियो के ब्लैकमेल का आरोप लगाया गया. पुलिस ने इस मामले में महिला के साथीयों के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया. इस मामले में समझौते की भी कोशिश हुई है, और महिला को 50 लाख रुपये देने का प्रस्ताव भी हुआ, लेकिन फिर भी समझौता सफल नहीं हुआ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. महिला की गिरफ्तारी के समय भी ऐसी चर्चा थी कि इस मामले में कांग्रेस के नेता शामिल हैं.

पीड़ित महिला का  पक्ष

पीड़ित महिला के पक्ष के अनुसार, पूर्व विधायक ने उसे धोखे से शरीरिक संबंध बनाए, और इसके परिणामस्वरूप उसे बाड़मेर की कोट जेल में डाल दिया. दावा है कि पूर्व विधायक ने फिर अपने समर्थन में अपने लोगों को भेजा और जमानत करवाई. महिला ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, वह कहती हैं कि पुलिस ने उसको बेहद बर्बर तरीके से पीटा और उसके निजी अंग में लकड़ी डाल दी. इस दौरान, महिला पुलिसकर्मियों की भी गैरहजरी थीं, और महिला का दावा है कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल फोन उपयोग करके उसका वीडियो बनाया.

पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर अब तक कोई विचार नहीं

इसके बाद, पीड़ित महिला ने 20 दिसंबर, 2023 को जोधपुर के एक थाने में पूर्व विधायक मेवाराम जैन समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इन 9 लोगों में एक डिप्टी एसपी का भी नाम है. फिलहाल, मामले की सुनवाई चल रही है, और कोर्ट ने पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर अब तक कोई निर्णय नहीं दिया है।

Mewaram Jain Viral Video

मेवाराम जैन कौन हैं?

मेवाराम जैन एक प्रसिद्ध भारतीय नेता हैं, जिन्होंने 2008 में अपना तीसरा कार्यकाल राजस्थान विधानसभा के सदस्य के रूप में संपन्न किया। वे राजस्थान के बाड़मेर जिले से आते हैं। मेवाराम ने बाड़मेर का प्रतिनिधित्व करते हुए राजस्थान विधानसभा में सेवा की है। उन्हें राजस्थान सरकार द्वारा गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया था।

Show Buttons
Hide Buttons