Rashmika-Vijay Engagement- रश्मिका-विजय की कैसे शुरू हुई लव स्टोरी? सामने आई सगाई की तारीख


Rashmika-Vijay Engagement, Rashmika mandanna age, engagement, vijay devarakonda, boyfriend, latest news, rashmika and vijay love story, net worth, relationship, vijay devarakonda wife, age, girlfriend, engagement, रश्मिका मंदना बॉयफ्रेंड, रश्मिका और विजय, सगाई

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना आजकल अपने निजी जीवन के चलते सुर्खियों में हैं। सूत्रों के अनुसार, रश्मिका अफवाहों में बने अपने प्रेमी विजय देवरकोंडा के साथ शीघ्र ही सगाई करने वाली हैं।

Rashmika-Vijay Engagement- रश्मिका-विजय की कैसे शुरू हुई लव स्टोरी? सामने आई सगाई की तारीख
Rashmika-Vijay Engagement- रश्मिका-विजय की कैसे शुरू हुई लव स्टोरी? सामने आई सगाई की तारीख

रश्मिका-विजय सगाई की चर्चा

रश्मिका मंदाना, जिन्होंने साउथ इंडियन सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘एनिमल’ के लिए खबरों में हैं। उनके अभिनय की काफी सराहना की गई है और उनकी मासूमियत ने कई दिल जीते हैं। उन्होंने बहुत कम समय में अपना नाम स्थापित किया है। रश्मिका हमेशा विभिन्न कारणों से चर्चा में रहती हैं, और इस समय उनका नाम उनके निजी जीवन के कारण चर्चा में है।

क्या रश्मिका करेंगी सगाई?

दरअसल, रश्मिका मंदाना का नाम काफी समय से दक्षिण भारतीय स्टार विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ा हुआ है। दोनों कई बार साथ देखे गए हैं। हाल ही में, इनके रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर आई है। इंस्टेंट बॉलीवुड के अनुसार, रश्मिका और विजय अपने संबंध को आधिकारिक रूप देने वाले हैं।

जैसा कि इंस्टेंट बॉलीवुड बता रहा है, रश्मिका और विजय अगले महीने, फरवरी में सगाई कर सकते हैं। हालांकि, अब तक दोनों सितारों की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। उनके प्रशंसक इस खबर को सुनकर बहुत खुश हैं।

रश्मिका का पूर्व संबंध

रश्मिका मंदाना इससे पहले साउथ इंडियन अभिनेता रक्षित शेट्टी के साथ रिश्ते में थीं और उनसे सगाई भी की थी। लेकिन कुछ कारणों से उनका यह रिश्ता टूट गया।

रश्मिका के प्रोफेशनल मोर्चे की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ फिल्म में काम किया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की। इस फिल्म की सफलता की पार्टी भी हाल ही में आयोजित की गई थी।

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा लव स्टोरी

एक समान फिल्मों में साथ काम कर चुके यह जोड़ी, आपस में बाहर घूमते हुए देखी गई थी। इसके चलते, इंटरनेट पर खबरें उड़ीं कि ये दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। परंतु, रश्मिका और विजय देवर कोंडा इस विषय में चुप्पी साधे रहे। लेकिन अब दोनों खुद ही इसमें फंस गए हैं। अर्थात, कई सितारों ने नववर्ष उत्सव के अवसर पर जश्न मनाते हुए फोटो जारी किए हैं। इसी तरह, विजय देवरकोंडा ने भी अपने हाथ में कार्गो बोतल लिए मालदीव में खुद की एक फोटो प्रकाशित की है।

इसी प्रकार, विजय देवरकोंडा की पोस्ट के कुछ ही घंटों के भीतर, रश्मिका मंदाना ने भी उसी स्विमिंग पूल में खुद की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए पकड़ी गईं। इसलिए दोनों विजय देवर कोंडा और रश्मिका मंदाना मालदीव में साथ में नववर्ष मना रहे हैं। इस बात को जानकर उनका परिवार भी हैरान है। इस तरह, प्रशंसक इस फोटो से निश्चित हैं कि वे प्रेम में हैं। यदि वे आगे आकर यह कहते हैं कि वे अब प्रेम में नहीं हैं, तो भी प्रशंसक इसे मानने को तैयार नहीं हैं। इसलिए जल्द ही विजय देवर कोंडा और रश्मिका अपने प्रेम की पुष्टि कर सकते हैं।

1704782474 645 Rashmika Vijay Engagement रश्मिका विजय की कैसे शुरू हुई लव स्टोरी सामने

रणबीर ने फिर विजय को बताया कि रश्मिका से अर्जुन रेड्डी और एनिमल के पोस्टर्स में से चुनने को कहा गया था। रश्मिका ने जवाब दिया, “मैंने अर्जुन रेड्डी को इसके रिलीज़ के पहले दिन ही देखा था, इसलिए मुझे अर्जुन रेड्डी से एक खास संबंध है, और एनिमल मेरी फिल्म है, इसलिए मुझे दोनों पसंद हैं।”

रणबीर ने आगे बताया कि संदीप ने इत्तेफाक से रश्मिका से पहली बार अर्जुन रेड्डी की सफलता की पार्टी में विजय की छत पर मुलाकात की थी जिससे रश्मिका अचंभित रह गई थीं।

कॉल समाप्त करने के बाद, रणबीर ने फिर रश्मिका को चिढ़ाया और कहा, “इतना प्राकृतिक लालिमा आ गया।”

इस बीच, एनिमल में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

Show Buttons
Hide Buttons