राम आएंगे सिंगर स्वाति मिश्रा कौन है ? (Age, Bhajan, Singer, Ram Aayenge)


Swati mishra biography in hindi, age, swati mishra singer, Wikipedia, husband, Instagram, bhajan, ram aayenge bhajan, latest news, youtube channel , songs, ram aayenge bhajan, who is singer swati mishra स्वाति मिश्रा जीवन परिचय, जीवनी, स्वाती मिश्र कौन है, उम्र, पति, भजन, इंस्टाग्राम, यूट्यूब, लैटस्ट न्यूज, राम भजन ,  राम आएंगे गाने वाली स्वाति मिश्रा

देश में हुनर की कमी कोई नहीं है, और अगर हम सोशल मीडिया की ओर देखें तो कई सारे हुनरमंद ऐसे हैं जो ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं। यहाँ एक ऐसे गाने के बारे में बात हो रही है जिसका प्रशंसा मिल रहा है और जिसे हर जगह पसंद किया जा रहा है।

इस गाने के बोल हैं ‘राम आएंगे’। इस गीत को फैंस ने पसंद किया है, और अब प्रधानमंत्री मोदी भी इसे पसंद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस गीत के गायक स्वाति मिश्रा की प्रशंसा की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्वाति मिश्रा कौन हैं? जिनके गाने ने देशवासियों को प्रभावित किया है।

राम आएंगे सिंगर स्वाति मिश्रा कौन है ? (Age, Bhajan, Singer, Ram Aayenge)
राम आएंगे सिंगर स्वाति मिश्रा कौन है ? (Age, Bhajan, Singer, Ram Aayenge)

स्वाति मिश्रा जीवन परिचय [Swati Mishra Biography in Hindi]

नाम Name स्वाति मिश्रा
जन्म तिथि [Date of Birth] 10 अप्रैल 1991
आयु [Age] 33 वर्ष
जन्म स्थान [Birth Place] मुंबई, भारत
निवास [Address] मुंबई, भारत
देश भारत
व्यवसाय [Profession] गायिका
शिक्षा [Education] स्नातक
पिता [Father] (जल्द ही अपडेट होगा)
माता [Mother] (जल्द ही अपडेट होगा)
राष्ट्रीयता [Natinality] भारतीय
भाई-बहन [Brother- Sister] (जल्द ही अपडेट होगा)
धर्म [Religion] हिन्दू धर्म
जीवनसाथी [Husband] (जल्द ही अपडेट होगा)
राशि चक्र मेष
वजन [Weight] 55 किलोग्राम
ऊंचाई [Height] 5 फीट 6 इंच
कुल संपत्ति [Net Worth] (जल्द ही अपडेट होगा)
श्रेणी गायिका
इंस्टाग्राम [Instagram] स्वाति मिश्रा

सिंगर स्वाति मिश्रा कौन हैं?

स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा से हैं और उनका गांव माला में है। उन्हें बचपन से ही गाने का बहुत शौक था। वर्तमान में वे मुंबई में रह रही हैं और काम कर रही हैं। उनका गाना ‘राम आएंगे’ काफी पॉपुलर हो रहा है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो देखा जा रहा है। स्वाति ने इससे पहले भी कई भजन गाए हैं और उनकी म्यूजिक को उनके प्रशंसकों ने सराहा है। वे सोशल मीडिया पर भी धीरे-धीरे पॉपुलर हो रही हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 742 हजार फॉलोअर्स हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा

प्रधानमंत्री मोदी ने इस गीत की प्रशंसा की है और इसका यूट्यूब लिंक साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि यह गीत श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी की भक्ति से भरपूर है और यह भजन मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी के शब्दों से लगता है कि उन्हें यह गीत खूब पसंद आया है। इस गीत को कई दिनों से सुर्खियों में देखा जा रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी द्वारा इसका वीडियो साझा करने के बाद यह और भी तेजी से वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर स्वाति मिश्रा

स्वाति मिश्रा वर्तमान में यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रही हैं। वह अपने तीन यूट्यूब चैनलों के माध्यम से वीडियो शेयर कर रही हैं। एक चैनल पर वह भोजपुरी कंटेंट दिखाती हैं, जबकि दूसरा चैनल केवल भजनों से जुड़ा हुआ है। सभी चैनलों पर लाखों सब्सक्राइबर्स हैं।

‘राम आएंगे’ गीत की पॉपुलैरिटी

दिवाली के मौके पर ‘राम आएंगे’ गीत ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक इस गीत पर वीडियो शेयर किया गया था। लाखों लोगों ने इस गीत को पसंद किया और उसपर रील बनाई और स्वाति मिश्रा की प्रशंसा की। ‘राम आएंगे’ से पहले भी स्वाति के ‘तोसे सजना’ और ‘कहानी सुनो’ गीत बहुत पॉपुलर हुए थे।


Show Buttons
Hide Buttons