सालार, केजीएफ और पुष्पा के होश उड़ाने के लिए आ गए हैं साउथ के तीन सुपरस्टार


Goat Film name in eng (release date, where to watch, plot, 2024 trailer, cast, director, ott, download, story, teaser, Netflix, budget, release date in india, trailer, actor, rating, box office collection, review in hindi, greatest of all time) (रिलीज डेट, ट्रेलर, डाउनलोड, टीजर, डायरेक्टर, बजट)

साउथ इंडियन सिनेमा के तीन दिग्गज कलाकारों ने ‘GOAT’ फिल्म के साथ धमाकेदार प्रवेश किया है, जो ‘सालार’, ‘केजीएफ’, और ‘पुष्पा’ की लोकप्रियता को चुनौती देने वाली है। इस नई फिल्म का पहला दृश्य जारी किया गया है, जिसने प्रशंसकों में उत्साह की लहर पैदा कर दी है।

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ नामक फिल्म के हालिया पोस्टर में, थलापति विजय का प्रभावशाली अवतार नजर आ रहा है। पोस्टर में विजय को एक कमांडो की वेशभूषा में, हाथ में बंदूक थामे, केंद्र में खड़े दिखाया गया है। उनके साथ उनकी पूरी टीम भी दृश्य में मौजूद है।

GOAT New Poster: सालार, केजीएफ और पुष्पा के होश उड़ाने के लिए आ गए हैं साउथ के तीन सुपरस्टार
GOAT New Poster: सालार, केजीएफ और पुष्पा के होश उड़ाने के लिए आ गए हैं साउथ के तीन सुपरस्टार

पोंगल पर थलापति विजय के प्रशंसकों के लिए खास सरप्राइज

पोंगल के शुभ अवसर पर, थलापति विजय के फैन्स के लिए एक खास उपहार के रूप में, उनकी आगामी बड़ी फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) का पहला लुक साझा किया गया है। इस विशेष मौके पर निर्देशक वेंकट प्रभु और टी-सीरीज ने फिल्म का तीसरा पोस्टर जारी करके सोशल मीडिया पर साझा किया। निर्देशक ने पोस्टर को शेयर करते हुए सभी को पोंगल की शुभकामनाएं दी और कहा कि यह मौका GOAT स्क्वॉड से परिचय का है।

थलापति विजय का शानदार अवतार ‘GOAT’ में

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) फिल्म के नए पोस्टर में थलापति विजय का दमदार रूप सामने आया है। पोस्टर में विजय को कमांडो की वर्दी में, हाथ में बंदूक लिए, मुख्य स्थान पर खड़े दिखाया गया है। उनके साथी स्क्वॉड के सदस्य भी इसमें नजर आ रहे हैं। प्रभुदेवा, जो एक प्रतिष्ठित कोरियोग्राफर हैं, भी इस पोस्टर में बंदूक के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, अभिनेता प्रशांत और अजमल भी पोस्टर में मौजूद हैं, जहां सभी एक युद्ध क्षेत्र में खड़े हैं और आसमान में हेलीकॉप्टर उड़ते दिख रहे हैं।

पोंगल पर थलापति विजय के प्रशंसकों की उत्साहित प्रतिक्रिया

पोंगल के अवसर पर, थलापति विजय के फैंस इस नए तोहफे से बेहद प्रसन्न हैं। सोशल मीडिया पर विजय और अन्य स्टारकास्ट के चाहने वाले इस पोस्टर को बड़े पैमाने पर शेयर और पसंद कर रहे हैं। पोस्टर पर उनके कमेंट्स की बाढ़ आ गई है और अब वे इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में विजय डबल रोल में नजर आएंगे, जिसमें वह एक बूढ़े और दूसरे युवा रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में मीनाक्षी चौधरी, योगी बाबू, माइक मोहन, और जयराम जैसे कलाकार भी शामिल हैं। विजय के लुक को लेकर जोरदार चर्चा है, और इसके थ्री-डी स्कैन के लिए उन्होंने लॉस एंजेलिस की यात्रा भी की थी।

FAQ

1. थलापति विजय कौन हैं?

A-  “थलापति विजय एक प्रसिद्ध भारतीय फिल्म अभिनेता हैं, जो तमिल सिनेमा में काम करते हैं।”

2. ‘GOAT’ फिल्म क्या है?

 A- “GOAT’ थलापति विजय की एक आगामी फिल्म है, जिसका फुल फॉर्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ है।”

3. पोंगल क्या है?

A- “पोंगल एक पारंपरिक भारतीय त्योहार है, जो मुख्य रूप से तमिलनाडु में मनाया जाता है।”

4. थलापति विजय की लोकप्रिय फिल्में कौन सी हैं?

A- “थलापति विजय की लोकप्रिय फिल्मों में ‘मर्सल’, ‘बिगिल’, और ‘मास्टर’ शामिल हैं।”

5. थलापति विजय का डबल रोल वाली ‘GOAT’ में खास क्या है?

A- ”GOAT’ में थलापति विजय का डबल रोल है, जिसमें वे एक बूढ़े और एक युवा किरदार में नजर आएंगे।”

Show Buttons
Hide Buttons