मेवाराम जैन कौन है ? (Latest News, Case)


Mewaram Jain viral video, kaun hai, in hindi, mla mewaram jain, barmer, latest news, rape case, मेवाराम जैन कौन है, क्या आरोप लगे है, वायरल वीडियो, मेवाराम जैन रेप केस, कांग्रेस नेता, ताजा ख़बर,

मेवाराम जैन वायरल वीडियो: राजस्थान के कांग्रेस नेता मेवाराम जैन के वायरल वीडियो से सोशल मीडिया में हलचल मच गई है। बाड़मेर क्षेत्र में वायरल होने वाले दो अश्लील वीडियो के बाद, सोशल मीडिया पर #बाड़मेर, #मेवारामजैन और #मेवारामकोजेलमेंडालो जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ताओं ने मेवाराम जैन के जेल में डालने की मांग की है।

Mewaram Jain Viral Video: मेवाराम जैन कौन है ? (Latest News, Case)
Mewaram Jain Viral Video: मेवाराम जैन कौन है ? (Latest News, Case)

Mewaram Jain Viral Video

राजस्थान के बाड़मेर जिले के कांग्रेस नेता मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियों का स्क्रीनशॉट विभिन्न स्थानों पर व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है। एक वीडियो में कांग्रेस नेता मेवाराम जैन के साथ एक युवती और एक महिला दिखाई देती हैं। इस वीडियो के बाद, सोशल मीडिया पर हैशटैग्स और ट्रेंड्स बन गए हैं, जिनमें उपयोगकर्ताएँ मेवाराम जैन को जेल में डालने की मांग कर रही हैं।

मेवाराम जैन पर रेप केस के आरोप

इस मामले में कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस नेता और गहलोत सरकार के पूर्व मंत्री मेवाराम जैन समेत पुलिस अधिकारियों के खिलाफ रेप केस दर्ज किया गया है, जिसमें कुल नौ आरोपी शामिल हैं। पीड़िता ने नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की भी शिकायत की है। पीड़िता ने यह भी कहा है कि मेवाराम जैन कम उम्र की लड़कियों की मांग कर रहे थे।

भाजपा नेता कैलाश चौधरी का बयान

इस मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा है कि पूर्ववर्ती गहलोत सरकार में रक्षक ही भक्षक बने हुए थे और पीड़िताओं को न्याय की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने इस मामले को प्रदेश भर में आत्मघाती घोषित किया है और न्याय की मांग की है।

मेवाराम को हराने वाली महिला विधायक की प्रतिक्रिया

इसके अलावा, निर्दलीय विधायक प्रियंका चौधरी ने भी कहा है कि कर्मों के अनुसार ही फल मिलता है और पीड़ित बहन-बेटियों को न्याय मिलना चाहिए। प्रियंका चौधरी ने मेवाराम जैन के खिलाफ चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी और उन्होंने इस मामले में न्याय चाहा है।

पीड़िता का आरोप: “पहले मुझे बेटी कहा, बाद में रेप किया”

यह मामला और भी जटिल हो गया है, क्योंकि पीड़िता ने FIR में 2 अश्लील वीडियो का जिक्र किया है और अब दो और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि उनमें मेवाराम जैन शामिल हैं। इसके साथ ही, कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जो इस मामले की पुष्टि नहीं करते हैं।

मेवाराम जैन कौन है

मेवाराम जैन एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं, जिन्होंने 2008 में राजस्थान विधानसभा के सदस्य के रूप में तीसरा कार्यकाल पूरा किया। वे राजस्थान के बाड़मेर से हैं। उन्होंने राजस्थान विधानसभा के सदस्य के रूप में बाड़मेर का प्रतिनिधित्व किया। राजस्थान सरकार द्वारा उन्हें गौ सेवा आयोग का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

Show Buttons
Hide Buttons